Hot Posts

10/recent/ticker-posts

'Fighter' Film Ke Gano Ki Shuting Ke Liye Hrithik Roshan Ke Sath Itly Pahuchi Deepika Padukon ।

 'Fighter' Film Ke Gano Ki Shutting  Ke Liye Hrithik Roshan ke Sath Itly Pahuchi Deepika Padukon । फाइटर फ़िल्म के गानों की शूटिंग के लिए रितिक रोशन के साथ इटली पहुची दीपिका पादुकोण



कमाई के मामले में रिकार्ड पर रिकार्ड तोड़ने वाली 'जवान' फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' में बिजली गिराने वाली हिंदी सिनेमा की हीरोइन दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' में एक और धमाका मचाने के लिए तैयार है ।


 दीपिका ने इस गाने के लिए यहाँ मुंबई में दिन रात लगातार मेहनत की है । और अब इस  फ़िल्म के गाने की शूटिंग के लिए वह फ़िल्म के हीरो रितिक रोशन के साथ इटली रवाना हो चुकी हैं । जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन इटली में 'फाइटर' फ़िल्म के दो गानों की शूटिंग करेंगे और पहले गाने की शूटिंग बुधवार को शुरु हो जाएगी ।


 दोनो गानों की शूटिंग के साथ ही फ़िल्म का पूरा काम अक्टूबर महीने के मध्य तक पूरा हो जाएगा । और इसी के साथ फिल्म की झलकियां के सोशल मीडिया पर आने का क्रम भी शुरू हो जाएगा । 

अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'फाइटर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की उस फिल्म की पहली कड़ी बताई जा रही है ,जिसे वह अपनी खुद की फिल्म company के लिए वायकॉम 18 स्टूडियोज के साथ मिलकर बना रहे हैं ।


 यह फिल्म भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म है । और इसमें अभिनेता अनिल कपूर का भी एक दिलचस्प किरदार बताया जा रहा है । फिल्म के बाकी हिस्सो की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है । 

इसका एक लंबा सेड्युल हाल ही में मुंबई स्थिति यशराज स्टूडियो में भी फिल्माया गया था । दीपिका पादुकोण की इस साल रिलीज हुई दोनों फिल्में 'पठान' और 'जवान' सुपर हिट रही हैं । 


फिल्म 'फाइटर' का निर्देशन वही सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं ,जिन्होंने फिल्म 'पठान' का निर्देशन भी किया है। इटली में सूट होने जा रहे इस गानों में से एक गाना बताते हैं। कि सिद्धार्थ ने अपनी पिछली फिल्म 'वॉर' के गाने घुंघरु सरीखा तैयार कराया है । बॉस्को और सीजर के नृत्य निर्देशन में सूट होने जा रहे इस गाने के लिए दीपिका बहुत ही अतरंगी तरह के कॉस्ट्यूम पहननें वाली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ