Hot Posts

10/recent/ticker-posts

बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे 3' ने पहले ही दिन कितने पैसे कमाए| Fukrey 3 Box Office Collection Day 1 |

 

Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे 3' की हाहाकार, जानिए कितने पैसे कमाए ओपनिंग डे पर  



Fukrey 3 Day 1 Box Office Collection मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित कॉमेडी ड्रामा फुकरे 3 का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। फाइनली मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है और पहले दिन का कलेक्शन ये साबित करने के लिए काफी है कि लोगों को ये मूवी कितनी पसंद आई है। जानिए फुकरे 3 का तीसरे दिन का कलेक्शन।

Box Office Report of Fukrey 3: पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा और वरुण शर्मा अपनी धमाकेदार कॉमेडी के साथ बड़े पर्दे पर फिर से एक साथ तहलका मचाने आ गए हैं। 'फुकरे 3' के लिए सिनेमाघर पहले दिन फुल रहे। फिल्म ने अच्छी-खासी ओपनिंग की है। जानिए, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

फुकरे' और 'फुकरे 2' की कामयाबी के बाद फिल्म डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा को 'फुकरे 3' को लाने में 6 साल का वक्त लग गया। कॉमेडी से भरपूर 'फुकरे' 3 को देखने के लिए ऑडियंस बेताब थी। फाइनली 28 सितंबर 2023 को मूवी ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है।

फुकरे 3 की पहले दिन बल्ले-बल्ले

पुलकित, पंकज, वरुण और ऋचा जैसे सितारों से सजी 'फुकरे' 3 ने अच्छी ओपनिंग की है। फिल्म का विवेक अग्निहोत्री निर्देशित मूवी 'द वैक्सीन वॉर' (The Vaccine War) के साथ क्लैश था, लेकिन फिर भी 'फुकरे 3' ने बाजी मार ली।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'फुकरे 3' के शुरुआती कलेक्शन की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। मूवी ने शानदार ओपनिंग से साबित कर दिया है कि दर्शकों के बीच अभी भी इस फ्रेंचाइजी को लेकर क्रेज बरकरार है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर आगे 'फुकरे 3' का क्या हाल होगा।

फुकरे और फुकरे 2 से आगे निकली फुकरे 3!

अगर 'फुकरे 3' के शुरुआती आंकड़ों पर भरोसा करें तो मूवी ने अपने 'फुकरे' और 'फुकरे 2' से अच्छी कमाई की है। साल 2013 में रिलीज हुई 'फुकरे' ने ओपनिंग डे पर 2.62 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, 'फुकरे 2' ने 8.10 करोड़ के साथ खाता खोला था। 

फुकरे 3 की कहानी

'फुकरे 2' के खत्म के साथ शुरू होती है 'फुकरे 3' की कहानी। इस बार कहानी में कॉमेडी के साथ-साथ सोशल मैसेज भी है, जो दर्शकों को आकर्षित करने का रामबाण तरीका है। ऋचा चड्ढा चुनाव लड़ने की तैयारी में है, वहीं पुलकित सम्राट चूचा यानी वरुण शर्मा को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला करते हैं। बस इसी में उनके बीच खींचा-तानी शुरू होती है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ